पुजारी का बेरहमी से सिर काट कर माँ काली के मंदिर के गेट पर लटकाया, बदमाशों ने की बर्बर ह’त्या

bettiah-priest-murder-news-todayBihar Bettiah News : बिहार (Bihar) से गजब की खबर सामने आई हैं। बेतिया (Betiya) जिले में 9 अगस्त को अपराधियों ने एक पुजारी को बेरहमी के साथ मार डाला। स्थानीय लोगों के मुताबिक नौ अगस्त को रात में अपराधी राम जानकी मंदिर पहुंचे और पुजारी की हत्या कर सिर काट कर अपने साथ ले गए।

राम जानकी मंदिर के एक किमी की दूरी पर काली मंदिर के गेट पर झोला में रखकर पुजारी के कटे सिर को अपराधियों ने टांग दिया।

बुधवार को जब लोग मंदिर पहुंचे तो लोगों के होश उड़ गए। पुजारी के बाकी का शरीर राम जानकी मंदिर में तो सिर काली मंदिर में पड़ा था। पूरा मामला बेतिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर मठ के राम जानकी मंदिर का है। पुजारी के सिर को चनपटिया थाना के पिपरा गांव से बरामद किया गया हैं।

हत्या के बाद लोगों में आक्रोश

बताया जा रहा है कि पुजारी रुद्रल प्रसाद वर्णवाल गूंगे थे और काफी सालों से मंदिर में रह रहे थे। रात को सोते समय अपराधियों ने धारदार ह’थियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल को बरामद किया है। हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर एसडीपीओ सदर मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि