भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने माता-पिता को दिया अनमोल तोहफा, पिता कभी चना बेच पालते थे परिवार

Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। खेसारी की भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में फैन्स की एक अपनी जमात है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हमेशा अपने ऐक्टिंग, गायकी और सामजिक कार्यों के लिए जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव के इस काम से उनके माता-पिता सहित उनके फैन्स में भी उनका और सम्मान बढ़ गया है। दरअसल, यह कोई और मामला नहीं है, उन्होंने अपने माता-पिता को एक महंगी कार गिफ्ट की है। जिसकी फोटो खेसारी लाल यादव ने खुद शेयर की है।

Khesari Lal Yadav

फोटो में माता-पिता दोनों गाड़ी के अंदर बैठे हैं। इस गिफ्ट को देने के बाद भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा कि “बाबू जी और माई ला आज गाड़ी कसाईल हा”। इस काम के लिए खेसारी लाल यादव की खूब तारीफ हो रही है।

पिता ने कभी चने बेचकर परिवार का का भरा है पेट

Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव ने बेहद कठिन समय को देखा है। उनका घर मिट्टी का था। चाचा के बच्चों को लेकर वो सात भाई थे। गरीबी ऐसी थी कि सातों भाइयों को एक ही कपड़ा सिलवाया जाता और फिर उसे सब लोग बारी बारी से पहनते थे। खेसारी पहले बीएसएफ में भर्ती हो गए थे, लेकिन सिंगर बनने की उन्हें दिल्ली (Delhi) के ओखला ले आई। जहां उन्होंने पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा बेचा। यही पर रह कर एलबम बनाया और धीरे-धीरे आगे बढ़ते गए। आज खेसारी लाल यादव एक जाना पहचाना नाम है। (Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav)

कालीन भैया पहुंचे अपने गांव, गोपालगंज में उठा रहे लिट्टी-चोखा का आनंद

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि