बिहार में लाशों की तस्करी ~ कब्र से चोरी की 5 लाशें, गाँव में मचा हड़कंप ~ Bihar Purnia News

Bihar Purnia News :  बिहार (Bihar) में एक गजब का मामला सामने आया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हैं । दरअसल बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) जिले में शमशान घाट से पांच शवों की चोरी हो गई है। घटना जिले के कसबा थाना क्षेत्र के नौलखा श्मशान का है। यहीं से कब्र में दफनाए गए पांच शवों की चोरी हो गई है।

जिसके कारण इलाके में अफरा तफरी मची हुई है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इस शमशान घाट से सात लाशों की चोरी हो चुकी है।

इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब स्थानीय लोग मवेशी चराने के लिए शमशान घाट गए हुए थे। इस दौरान उन लोगों ने देखा की मिट्टी निकाल कर शव को गायब कर दिया गया है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि इस शमशान घाट में महादलित समुदाय के लोगों का शव दफनाया जाता है।

स्थानीय लोगों में है आक्रोश

लाशों की चोरी को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि लाशों की चोरी होना यह समझ से बाहर है। बताया जा रहा है कि शमशान की घेराबंदी के लिए कई बार कहा गया। लेकिन अभी तक यह संभव नहीं हो सका। लोगों को शक है कि तांत्रिक क्रिया के लिए भी मुर्दे की चोरी हो रही है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि लाशों की तस्करी कर मेडिकल काॅलेज भेजा जा रहा है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि