बिहार में चोरी के शक में दलित युवक को पिलाया पेशाब! बेरहमी से की पिटाई ~ वीडियो वायरल

Bihar Darbhanga News : बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई हैं। दरभंगा में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जहां चोरी के शक में एक दलित युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित के तरफ से पानी की मांग कि गई तो उसे c पिला दिया गया। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। पीड़ित की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती है। अब पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

इस घटना को लेकर दरभंगा (Darbhanga) के एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तारी भी की जाएगी। जबकि इस घटना को लेकर पीड़ित के लड़के अभिषेक पासवान का कहना है कि उनके पिता पर लगे सभी आरोप झूठे है। वो बताते हैं कि पिता बुआ के घर मधुबनी से दरभंगा आ रहे थे। तभी इजरा गांव के करीब कुछ लोगों ने उनका नाम पुछ कर पिटाई की। यहीं नहीं पिता ने जब पानी मांगा तो उन्हें पेशाब पिला दिया।

पिता को छोड़ने के लिए मांगे 20 लाख

पीड़ित राम प्रकाश पासवान केवटी थाना के रजोरा गांव के निवासी है। डाक्टरों के मुताबिक मरीज की रीढ़ की हड्डी के अलावा कमर में भी दिक्कत आ गई है। बताया जा रहा है कि किडनी में भी दिक्कत है। पीड़ित के बेटे ने बताया कि पिता को छोड़ने के लिए दबंगो ने 20 लाख रुपये मांगे। जिसके बाद हमने 50 हजार रुपये देकर उन्हें वापस लाया। इस दौरान उन लोगों ने जबरन चोरी किए जाने की बात कबूल कराई। दबंगो ने पुलिस में शिकायत दर्ज नही कराने की धमकी दी। इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि