शर्मनाक! महिला और दो लड़कियों को गांव वालों ने मार – मार के किया अधमरा, लोग देखते रहे तमाशा

Motihari News : बिहार में इन दिनों महिलाओं के ऊपर लगातार हमले हो रहे है। ताजा मामला बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) जिले का है। जहां मचान में बांधकर एक महिला और दो किशोरी को बर्बरता के साथ पीटा गया और उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद घायल महिला का इलाज स्थानीय सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है। मामला पूर्वी चंपारण (East Champaran News) के सुगौली (Sugoli) थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार मामला दर्ज कर लिया है।

गांव की लड़की को भगाने में महिला पर मदद का आरोप

मामला ये है कि गांव की एक युवती कुछ दिनों पहले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में घर से भाग गई थी। बाद में लड़की को परिजनों ने खोज लिया और इसमें महिला की संलिप्ता सामने आई। इसी को लेकर युवती के परिजनों ने महिला और दो किशोरियों को मचान में बांधकर बेरहमी से पीटा गया।

महिला के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

इस घटनाक्रम के बाद महिला के भाई ने ग्यारह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि युवक के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल महिला का इलाज सुगौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि