बिहार में दोस्त के साथ घूम रही नाबालिग के साथ दरिंदों ने की हैवानियत, पुलिस के फूले हाथ-पांव

Gangrape in Vaishali: बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 15 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक ब’लात्कार का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता को गांव के एक लड़के के साथ देख लिया था, जिसके बाद उन्होंने पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ ब’लात्कार को अंजाम दिया। यही नहीं, वहशियों ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वीडियो के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है।

Gangrape in Vaishali

यह घटना जिले के जंदाहा (Jandaha) ब्लॉक की है। गई 10 सिंतबर को इलाके की एक 15 साल की नाबालिग गांव के एक लड़के के साथ सुनसान जगह पर घूम रही थी, तभी गांव के 4 से 5 लड़कों ने उसे घूमते हुए देख लिया, जिसके बाद उसे बंधक बना लिया (Gangrape in Vaishali) गया। लड़की के साथ उन्होंने छेड़खानी शुरू कर दी, उन्होंने बालिका को निवस्त्र किया। दरिंदों के आगे लड़का हाथ जोड़ता रहा, मगर उनका दिल पसीजा नहीं। आरोपी कभी पुलिस तो कभी गांववालों को बुलाने की धमकी देते रहे और पीड़िता के  साथ बदतमीजी करते रहे। अंत में आरोपियों ने लड़की के साथ हैवानियत की और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

देर शाम लड़की ने जंदाहा थाने में जाकर अपने संग हुई दरिंदगी को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई, नाबालिग के साथ हुए इस कृत्य से पुलिस के भी हौसले फाख्ते हो गए। पुलिस जगह-जगह पहुंच छापेमारी कर रही है। आरोपियों की तलाश में टीमें जुटी हैं।

यह भी पढ़ें- वायरल न्यूज़एयरपोर्ट पर शादी के कार्डों में जो निकला उसे देख आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि