गोपालगंज में 5 साल की बच्ची के साथ किशोर ने सुनसान जगह पर ले जाकर किया गंदा काम Gopalganj News

Gopalganj News : बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में इन दिनों दुष्क’र्म की घटनाएं खुब सामने आ रही है। ताजा मामला गोपालगंज (Gopalganj News) में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का है। बच्ची खेल रही थी, आरोपी ने उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर रे’प की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची जब घर आई तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामला गोपालगंज के यूपी सीमा से सटे कुचायकोट थाना क्षेत्र का है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ 15 साल के किशोर ने रे’प की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण सदर अस्पताल में कराया है। बताया जा रहा है कि बच्ची सोमवार को अपने घर पर खेल रही थी। इसी बीच पास का ही एक किशोर उसे बहला-फुसला कर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उस समय घर पर बच्ची के परिजन मौजूद नहीं थे।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

घटना के बाद बच्ची जब घर आई तो परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से डाॅक्टरों ने उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। पीड़िता के परिवार के बयान पर कुचायकोट थाने में आरोपी किशोर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। इस संबंध में थानाधिकारी किरण शंकर ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि