मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर 15 जून को गोपालगंज के नारायणी तट पर महाआरती की तैयारी

Gopalganj News : गोपालगंज (Gopalganj) जिले के बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित डुमरिया घाट रिवर फ्रंट (River front) पर नारायणी महाआरती (Narayani Mahaaarti) का 15 जून को आयोजित किया जाना है। मोदी सरकार (Modi Goverment) के आठ वर्ष (Eight Year) पूरे होने के उपलक्ष्य पर भाजपा (BJP) के तरफ से रिवर फ्रंट पर गरीब कल्याण सभा और नारायणी महाआरती के आयोजन को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। आगामी 15 जून को होने वाले इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर लिया गया है।

दोपहर में गरीब कल्याण सभा और शाम के समय नारायणी महाआरती का आयोजन होना है। बीच के कुछ समय में गुजरात और वाराणसी के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होना तय है। 15 जून को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा के तमाम कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, पूर्व विधायक और गरीब कल्याण सभा के प्रांतीय संयोजक मिथिलेश तिवारी ने बताया कि मोदी सरकार के यशस्वी होने के लिए नारायणी महाआरती के साथ-साथ शिव तांडव का भी आयोजन किया जाएगा। राम और सीता दोनों घाट पर भव्य महाआरती की तैयारी है।

कार्यक्रम में आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

इस महाआरती कार्यक्रम में केंद्रीय ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सहित बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, पर्यावरण मंत्री नीरज ब्बलू , खनन मंत्री जनक राम, गोपालगंज प्रभारी कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह सहित राज्य के कई मंत्री, सांसद और विधायक शामिल होंगे।

दोपहर दो बजे से लेकर शाम सात बजे तक कार्यक्रम का आयोजन होना है। 15 जून को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर गोपालगंज भाजपा के नेता जनसम्पर्क कर मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां बता रहे है और इस आयोजन का न्योता भी दे रहे है। कुल मिलाकर भाजपा के नेताओं ने इसे भव्य और दिव्य बनाने के लिए दिन रात एक कर दिया है।

जिला प्रशासन ने की समीक्षा बैठक

डुमरिया घाट के रिवर फ्रंट पर गरीब कल्याण सभा और नारायणी महाआरती के आयोजन को लेकर गोपालगंज जिला प्रशासन ने समीक्षा बैठक किया। डीएम नवल किशोर चौधरी (Nawal Kishore Chaudhary) ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से तमाम तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किया। नारायणी नदी के घाट पर पेयजल, प्रकाश, पुलिस बल, मेडिकल टीम सहित तमाम तरह के इंतजाम को लेकर दिशा-निर्देश जारी किया गया है। कार्यक्रम को लेकर गोपालगंज सदर एसडीपीओ और एसडीएम ने स्थल का निरीक्षण भी किया है। जिला प्रशासन ने इस गरीब कल्याण सभा और नारायणी महाआरती के आयोजन को लेकर तमाम तरह के दिशा-निर्देश जारी किए है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि