गोपालगंज में 3 युवकों ने मुंह दबाकर बारी-बारी 13 साल की बच्ची के साथ किया सामूहिक बला’त्कार

Gopalganj News : गोपालगंज (Gopalganj) के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव में मक्के की खेत में 13 साल की बच्ची के साथ तीन अपराधियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर बीते रविवार को तब पता चला जब इसका वीडियो वायरल हुआ। इसके पुलिस ने संज्ञान लिया और वीडियो के जांच के बाद पीड़िता के पास पहुंची। पूछताछ के बाद घटना की पुष्टि हो गई। गैंगरेप के बाद अपराधियों ने लड़की को इसको लेकर किसी को नहीं बताने की धमकी दी। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ रे’प और पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। केस दर्ज करने के बाद भोरे थाना गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन युवकों ने मुंह दबाकर बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान उन लोगों ने वीडियो भी बनाई। पूरे घटनाक्रम को लेकर लड़की को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

लेकिन इसी बीच वीडियो वायरल होने से हडकंप मच गया। पुलिस ने राघव मांझी, आशिक मंसुरी और संदीप कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है। इस घटना को लेकर थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि बच्ची के साथ रेप की घटना घटित हुई हैं । पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि