गोपालगंज में हुआ भीषण सड़क एक्सीडेंट ~ एक-एक करके तीन गाड़ियां आपस में भिड़ी, 5 लोग घायल

बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोग घायल हो गए है। शुक्रवार की सुबह एक-एक कर तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिससे पांच लोग घायल हो गए। घटना महम्मदपुर थाना के बसहां गांव के करीब एसएच-90 का है। डीसीएम ट्रक, एक कार और एक दूध की गाड़ी आपस में टकरा गई। हादसा इतना भीषण हुआ कि तीनों वाहन के चालक और कार सवार दो लोग घायल हो गए।

घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारु कराया और गाड़ियो को सड़क से हटवाया। बताया जा रहा है कि डीसीएम ट्रक और दूध की गाड़ी पहले आपस में टकराई। इसी बीच एक कार दिघवा दुबौली के तरफ से आ रही थी, वों भी जाकर उन गाड़ियो से टकरा गई। इस भीषण हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

हादसे का बाद घायलों का निजी क्लीनिक में हुआ इलाज

हादसे के बाद डीसीएम ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दूध के गाड़ी का चालक बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाने के सादपुर गांव का रहने वाला संजय यादव है। वहीं कार चालक महम्दपुर थाने के रहने वाले रमेश सहनी है। हादसे में घायल पांच लोगों का इलाज राजापट्टी कोठी बाजार के एक निजी अस्पताल में किया गया। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारु कराया। इस संबंध में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियो को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि