Connect with us

गोपालगंज

तिलक से लौट रहे परिवार पर हुआ मृत्यु का प्रहार, मौके पर हुई 3 की मौ’त

Published

on

Gopalganj road accident

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले (Gopalganj District) के गोपालपुर थाना क्षेत्र (Gopalpur Police Station Area) के बथनाकुट्टी बाजार के पास एक भयंकर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौ’त हो गई।

गुरुवार को देर रात तिलक समारोह से लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों को एनएच 27 पर एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीनों युवकों की मौके पर ही मौ’त हो गई। कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभीचक गांव निवासी भगरासन चौरसिया के बेटे गुड्डू चौरसिया, मुन्ना चौरसिया के बेटे चंदन चौरसिया और स्वर्गीय रमाकांत के पुत्र धर्मेंद्र जो कि उनके उत्तरप्रदेश के कुशीनगर के रिश्तेदार थे, इन सभी की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभीचक गांव के निवासी श्री कृष्ण चौरसिया की बेटी का तिलक उत्तर प्रदेश के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बरैठा गांव में गया था। तिलक चढ़ाने के बाद परिवार के सभी सदस्य वापस अपने घर लौट रहे थे। वापस लौटते हुए बाइक पर सवार तीन युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। कृष्ण चौरसिया की बेटी की शादी 2 मई को होनी है। डीएम नवल किशोर चौधरी (DM Naval Kishore Choudhary) द्वारा कहा गया है कि जांच के बाद मृतकों के आश्रितों को मुआवजे की राशि दी जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >