Connect with us

गोपालगंज

अंधाधुंध फायरिंग से दहला गोपालगंज ~ बदमाशों ने RJD नेता की गोलियों से भून कर की हत्या

Published

on

rjd-ram-iqbal-yadav-murder-news

गोपालगंज: बिहार (Bihar) में इन दिनों कई घटना सामने आ रही है। पहले तो पटना के विश्वेश्वरैया भवन में अचानक भीषण आग लगने की खबर सामने आई, फिर आज बिहार में नांलदा कोर्ट की दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई, और अब बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

जहां गुरुवार की रात आरजेडी नेता डॉ. राम इकबाल यादव को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि वो शादी समारोह से लौट रहे थे इसी दौरान गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव स्थित उनके घर के पास की ही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरु की, वहीं आसपास के लोगों से और परिजनों से भी घटना को लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने मृतक डॉ. राम इकबाल यादव के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बता दें कि राम इकबाल यादव सारण प्रमंडल की छात्र इकाई के अध्यक्ष के साथ – साथ तेजस्वी यादव के भी बेहद करीबी थे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे।

अज्ञात अपराधी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

जांच के दौरान के पता चला कि डॉ. राम इकबाल यादव बीती रात बाइक से शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने घर के समीप ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से उन्हें छलनी कर दिया। बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी फरार हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने आनन-फानन में आरजेडी नेता को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरजेडी नेता को तीन गोली लगी है। हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी की बात बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >