गोपालगंज में पति ने पत्नी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार ~ Gopalganj News

Gopalganj News : गोपालगंज (Gopalganj) जिले के श्रीपुर (Shripur) ओपी (OP) क्षेत्र के मांझा चतुर्भुज गांव में एक गजब का मामला सामने आया है। गांव में सोमवार को एक शराबी ने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी की गला दबा ह’त्या कर दी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों ने आरोपी संजू देवी के पति छोटन राम को पुलिस के हवाले कर दिया। पति ह’त्या से इंकार कर रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात खाने के बाद संजू देवी अपने दो बच्चों के साथ घर में सोने चली गई। इसके बाद पति छोटन शराब पीकर आया और बात-बात में उसने पत्नी संजू की गला दबा कर ह’त्या कर दी। इस संबंध में मृतका के भाई तुफानी राम ने बताया कि बहन की गला दबा कर ह’त्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पांच साल पहले हुई थी शादी

कटेया थाना क्षेत्र के रसौती गांव निवासी स्वर्गीय सीताराम ने अपनी बेटी संजू की शादी पांच साल पहले छोटन राम के साथ धूमधाम से की थी। शादी के बाद बेटी के बच्चे हुए। लड़की का नाम पलक तो लड़के का विक्की है। आसपास के लोगों के मुताबिक छोटन हमेशा शराब के नशे में मारपीट करता था। घटना को लेकर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा है कि पति-पत्नी के विवाद में पत्नी की ह’त्या कर दी गई है। पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि