नग्न अवस्था में मिला महिला का शव ~ गला रेतकर ह’त्या का मामला, मिला तंत्र मंत्र का सामान

बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में एक गजब का मामला सामने आया है। जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के मुसमात टोला के समीप बांध पर एक अज्ञात महिला की गला रेतकर ह’त्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नग्न अवस्था में बरामद किया। साथ ही साथ पुलिस को वहां से तंत्र -मंत्र के भी समान मिले हैं।

हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर रविवार को पहुंची पुलिस को अंधविश्वास के चलते ह’त्या की आंशका है। घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी मची हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या हैं पूरा मामला

बताया जा रहा है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी के मुसमात टोला के पास बांध पर एक अज्ञात महिला की गला रेतकर ह’त्या कर दी गई। इस हत्याकांड को लेकर दियारा इलाके में चर्चा तेज हो गई है। पुलिस ने शव को नग्न अवस्था में बरामद किया है, जिससे पुलिस को आशंका है कि पहले महिला के साथ दु’ष्कर्म भी किया गया है। ऐसे में गोपालगंज जिले के की पुलिस शव के मेडिकल जांच के साथ-साथ पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच कर रही है।

पुलिस अपराधियों के लोकेशन को भी खंगाल रही है। दियारा के बेहद सुनसान जगह पर ले जाकर इस महिला की हत्या की गई है। लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है। पुलिस अपराधियों के लोकेशन और तमाम तरह के तथ्यों की जांच-पड़ताल में जुटी हुई हैं। इस घटना के बारे में गोपालगंज एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि महिला के शव के साथ ऐसे कई समान बरामद हुए हैं। जिसका इस्तेमाल पूजा पाठ में किया जाता है। पुलिस आसपास के जिलों से संपर्क में है कि महिला के शव की पहचान की जा सकें। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि