चोरी का अजीबोगरीब मामला ~ नवजात बच्चे के साथ महिला की बच्चेदानी भी गायब, जानें!! पूरा मामला

बिहार: आपने आज तक बच्चे चोरी होने का मामला सुना होगा। यह भी सुना होगा की कैसे अस्पताल में नवजात बच्चे के पैदा होने के कुछ देर बाद उन बच्चों की चोरी या अदला – बदली हो जाती है। लेकिन बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) से एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया जिसने सब को सोचने पर मजबूर कर दिया की आखिर यह कैसे हो सकता है?

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बिहार के कैमूर में चैनपुर पीएचसी (Chainpur PHC) में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया और जन्म के साथ ही महिला का बच्चा चोरी हो गया। अपना बच्चा खो जाने पर उस महिला ने काफी खोजबीन की और अस्पताल पर आरोप लगाया लेकिन अस्पताल प्रशासन का कहना है कि जब इस महिला की बच्चेदानी ही नहीं है तो, फिर बच्चा कहां से हो सकता है?

वहीं, इस महिला का कहना है कि वह प्रेग्नेंट थी और उसका आंगनबाड़ी से लेकर पीएचसी (PHC) तक का टीकाकरण किया गया है। जहां महिला के परिवार वाले अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगा रहे है वहीं, अस्पताल वाले इस बात को साबित करने में लगे है कि महिला की बच्चेदानी ही नहीं थी। इन सब के बीच सबसे बड़ा सवाल यही उठता है की अगर बच्चेदानी नहीं है तो बच्चा आया कहां से? और महिला किस बच्चे की बात कर रही है?

समय – समय पर कराया था टीकाकरण

महिला और उसका परिवार यह दावा कर रहा है कि प्रेग्नेंट होने के बाद उसने समय – समय पर टीकाकरण कराया था और उसके पास इस बात का पूरा प्रमाण है। इसी के साथ अनिता का कहना है कि उसने 5 फरवरी को चैनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद उसका बच्चा अचानक से गायब हो गया।

गांव की महिला ने कहा – महिला थी प्रेग्नेंट

जहां महिला अपनी बात को साबित करने में लगी हुई है, वही गांव की आशाकर्मी का कहना है अनिता ने आंगनबाड़ी से लेकर उप स्वास्थ्य केंद्र तक समय – समय पर टीकाकरण करवाया है। अनिता ने बच्चे को जन्म दिया और बच्चा अस्पताल से ही गायब हुआ है।

अस्पताल वालों ने महिला की बात को नकारा

इस मामले में अस्पताल के प्रभारी राज नारायण का कहना है कि महिला की बच्चेदानी नहीं है, तो महिला मां कैसे बन गई और कौन – सा बच्चा चोरी हो गया। बता दे यह मामला चैनपुर थाने में दर्ज करवाया गया है और इसकी जांच चल रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि