बिहार में खान सर को लेकर मचा तगड़ा बवाल, कोचिंग बंद,मोबाइल फ़ोन भी स्विच ऑफ आखिर माजरा क्या है ?

पटना : छात्रों के हंगामा करने के मामले में पटना पुलिस द्वारा चर्चित पटना वाले खान सर सहित पांच अन्य कोचिंग संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कि गई है। प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद पटना के कोचिंग का हब कहे जाने वाले नया टोला इलाके मे अब सन्नाटा पसर गया है। खान सर के कोचिंग सेंटर पर ताला लग गया है। इतना ही नहीं खान सर ने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर रखा है। वहीं, दूसरी तरफ खान सर के खिलाफ FIR दर्ज होने पर छात्रों ने नाराजगी जताई है।

खान सर की FIR पर छात्रों ने जताई नाराजगी

छात्रों का आरोप है कि, इस मामले मे खान सर को बिना वजह परेशान किया जा रहा है। छात्रों ने कहा है कि, यदि खान सर के खिलाफ कार्रवाई होती है तो उसका विरोध किया जायेगा। साथी छात्रों ने बताया कि खान सर पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने किसी अभ्यर्थी से आंदोलन करने को नहीं कहा था।

छात्रों ने किया खान सर का समर्थन

कार्रवाई न हो इस डर से छात्रों ने अपना नाम नहीं बताया लेकिन सभी एक सुर में खान सर की तरफदारी करते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि, खान सर मामले पर फिलहाल इंक्वायरी जारी है और उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है। छात्रों का यह भी मानना है कि जांच के बाद सभी आरोप बेबुनियाद साबित होंगे। वहीं कुछ छात्रों ने कहा कि, सरकार की मनमानी के कारण खान सर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

खान सर ने आंदोलन कर रहे हैं किसी भी परीक्षार्थियों को उकसाने का कार्य नहीं किया था। अगर खान सर पर कार्रवाई होती है तो आने वाले दिनों में छात्र सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेंगे।

कौन है खान सर?

पटना के खान सर के बारे में पब्लिक डोमेन में ज्यादा जानकारी नहीं है। वह खुद भी अपने बारे में ज्यादा नहीं बताते, बस इतना ज्ञात है कि खान सर एक टीचर है, जो जनरल स्टडी की कोचिंग देते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल है। जिसका नाम खान सर है। यूट्यूब चैनल पर उनके पटना का पता दर्ज है। वही उनके यूट्यूब चैनल पर 1.45 करोड़ सब्सक्राइबर है।

क्यों हुई खान सर पर FIR दर्ज

जैसा कि हम जानते है कि कुछ दिन पहले RRB NTPC Result में धांधली का आरोप लगाकर पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर हजारों अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया था। इसी मामले में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए कुछ अभ्यर्थियों ने इस पूरे आंदोलन में उकसाने का आरोप खान सर पर लगाया था। जिसके बाद खान सर पर पटना के पत्रकार नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि