जम्मू कश्मीर में बिहार के मजदूर की आतंकियों ने गो’ली मार कर ली जान…इलाके में मची अफरा तफरी

Bihar News : घाटी में दहशत का माहौल बना हुआ है। आतंकियों ने शुक्रवार को एक बार फिर से एक गैर कश्मीरी की गोली मार कर ह’त्या कर दी है। पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। पुलिस के मुताबिक घटना बांदीपोरा (Baandipora) जिले के तहसील अजम में सदुनारा गांव के पास हुई। आतंकियों के हमले में बिहार के मजदूर मोहम्मद अमरेज की मौत हो गई है।

अमरेज यहां पर मजदूरी करने के लिए बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) से आया था। अमरेज मधेपुरा के बेसाढ़ गांव का रहने वाला है और उसके पिता का नाम मोहम्मद जलील है। घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है और पुलिस लगातार छापामारी कर आतंकवादियों की तलाश कर रही है।

पिछले दिनों से इस इलाके में आतंकी सक्रिय

पिछले दिनों से इस इलाके में आतंकी काफी सक्रिय हो गए है। लगातार लोगों को अपना निशाना बना रहे है। पुलिस के मुताबिक घटना आधी रात की है। बांदीपोरा के सोदनारा संबुल में आतंकवादियों ने मजदूर को गोली मार दी। इसके बाद अस्पताल में मजदूर ने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आतंकियों की तलाश में लगातार छापामारी कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि