बिहार: बीएससी चाय, बेवफा चाय और फौजी चाय के बाद पेश है महागठबंधन चाय, लोगों की उमड़ रही भीड़

बिहार (Bihar) में पिछले दिनों से लगातार चाय स्टाॅलो की चर्चा हो रही है। कभी बीएससी चाय स्टॉल तो कभी बेवफा चाय वाला तो कहीं फौजी चाय वाला तो फिर कभी बीटेक चाय वाला। इसी क्रम में एक नया नाम और शुमार हो चुका है और यह नाम है-  महागठबंधन चाय (Mahagathbandhan Chai in Bihar), जो मौजूदा वक्त में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। राजधानी पटना में महागठबंधन चाय का यह दुकान तब राज्य में महागठबंधन की सरकार बन गई है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एनडीए (NDA) से गठबंधन तोड़ महागठबंधन में शामिल हो गए। इसके बाद से इस महागठबंधन चाय स्टाॅल की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Mahagathbandhan Chai in Bihar

महागठबंधन चाय की दुकान पर महागठबंधन के नेताओं की तस्वीरें लगी है। बेली रोड (Belly Road) पर स्थित इस स्टाॅल पर नीतीश, लालू, तेजस्वी और तेजप्रताप की फोटो लगी है। इस तस्वीर के साथ दुकान का नाम महागठबंधन चाय वाला आरजेडी लवर लिखा हुआ है। आपको बता दे कि पिछले दिनों राबड़ी आवास के बाहर आरजेडी चाय की दुकान लगी थी, वो भी चर्चा का केन्द्र बना रहा। लेकिन अब महागठबंधन चाय की दुकान पर लोगों की खुब भीड़ जमा हो रही है।

10 रुपये में मिल रही चाय

महागठबंधन चाय की दुकान पर दस रुपये में एक कप चाय मिल रहा है। बेली रोड पर चाय पीने के लिए दुर-दुर से लोग आ रहे है। महागठबंधन के समर्थक इस स्टाॅल पर खुब जमा हो रहे है। राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने के कारण यह आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। दुकान लगाने वाले युवक की अपील है कि महागठबंधन के बड़े नेता नीतीश कुमार, लालू यादव, तेजस्वी और तेजप्रताप एक बार जरूर महागठबंधन चाय की दुकान चाय पीने आए। इस चाय की दुकान पर लोगों की खुब भीड़ जमा हो रही है। (Mahagathbandhan Chai in Bihar)

यह भी पढ़ें- इकॉनामिक्स में हैं ग्रेजुएट पर लगाती हैं चाय का ठेला, एक बार जाओगे तो पीकर ही आओगे- यह है वजह!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि