बिहार में मचा बवाल ~ पुलिस आंदोलन कर रहे BPSC अभ्यर्थियों पर किया लाठीचार्ज, कई हुए घायल

Bihar Patna News : बिहार (Bihar News) में इन दिनों बेरोजगार अभ्यर्थियों का प्रदर्शन ख़ूब देखने को मिल रहा है। अभी पिछले दिनों हुए प्रदर्शन का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार पटना में बीपीएससी (BPSC) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कर दी गई। बुधवार को हुए इस लाठीचार्ज में कई छात्र घायल हो गए है। अभ्यथियों के अगुवा दिलीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों से लगातार प्रदर्शन हो रहे है। जिसमें पटना एडीएम ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया था।

जिसको लेकर पटना डीडीसी के जांच रिपोर्ट का इंतजार हैं। वहीं इस पर अब भी राजनीति हो रही है। लाठीचार्ज में घायल छात्र अनिसुर के घर तमाम नेता पहुंच रहे है। इसी बीच अब फिर लाठीचार्ज से माहौल उग्र हो सकता है।

बीपीएससी परीक्षा में बदलाव को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि 67वीं बीपीएससी परीक्षा में बदलाव को लेकर अभ्यर्थी बुधवार को सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे। अभ्यर्थी लगातार परसेंटेज सिस्टम और एक पाली में परीक्षा आयोजित करने की मांग पर अड़े हुए हैं। बीपीएससी ने पैटर्न में बदलाव कर दो पाली में परीक्षा को आयोजित करने की घोषणा की थी। इसी को लेकर प्रदर्शनकारी छात्रों ने बीपीएससी कार्यालय का घेराव करने के लिए जा रहे थे तो पुलिस रोका। लेकिन छात्र जब आगे बढ़ने लगे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसके बाद एक बार फिर से पटना की सडकों पर बवाल मच गया।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि