Connect with us

बिहार

नशे का इंजेक्शन देकर लड़कियों से करवाए ऐसे ऐसे काम की सुनकर रूह कांप उठेगी, यौन शोषण का वायरल वीडियो

Published

on

bihar shelter home kand news

पटना: राजधानी पटना (Patna) के गायघाट (GayaGhat) के पास उत्तर रक्षा गृह से निकली एक युवती ने अधीक्षक वंदना गुप्ता (Vandana Gupta) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि वंदना गुप्ता युवतियों को नशे का इंजेक्शन देकर उन्हें अवैध कारोबार में जाने के लिए मजबूर करती थी और जो महिला अधीक्षक का कहना नहीं मानती थी, उनको मारा – पीटा जाता था और उनका खाना – पीना बंद करा दिया जाता था।

वंदना गुप्ता आरोप लगाने वाली युवकी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि पटना की कई महिलाएं, पीड़िता को लेकर पटना के महिला थाना (Mahila Thana) में पहुंची।

एक बांग्लादेशी महिला का हो चुका है कत्ल

महिला से जब वापिस जाने की बात कही गई तो उसने कहा कि “वहां मरने के लिए जाएं, अगर हम वंदना गुप्ता के खिलाफ बोल रहे है तो वो हमें मार देगी। इससे पहले एक बांग्लादेशी महिला हसीना को भी मार दिया था, वो अपनी जिंदगी जीना चाहती थी।

वहां बोला जाता है कि आती तो कानून की तरफ से लेकिन जाना वंदना गुप्ता की मर्जी से होगा”

लड़कियों से काम के बहाने कराया जाता है गंदा काम

इस युवती ने आगे बताया कि लड़कियों को काम के बहाने गंदा काम करने के लिए बाहर भेजा जाता है। जो सुंदर लड़की है, उसे मैडम सबसे ज्यादा पसंद करती है और उसे गलत कामों के लिए बाहर भेजती है। युवती ने बताया कि अभी उत्तर रक्षा गृह में भूली – भटकी 200, लव मैरिज में 300 लड़कियां है। और जो वंदना गुप्ता के खिलाफ बोलने की कोशिश करता है उसे दवाई देकर पागल कर दिया जाता है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि नागरिक संयोजक मंच की एक टीम रविवार को उनके पास इस महिला का मामला लेकर आई थी। इस मामले की जांच में पुलिस लगी है अगर लड़की के लगाए आरोप सही निकले तो इस मामले पर FIR दर्ज की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >