जमकर धुनाई ~ गाँव वालों के हत्थे चढ़े 2 बदमाश, लोगों ने लुटेरों को घसीटकर बेरहमी से पीटा

बेतिया: बेतिया (Betiya) के सिरिसिया थाना क्षेत्र (Sirsiya Thana Area) स्थित जोगिया टोला (Jogiya Tola) में कुछ बदमाश CSP संचालक से कैश लूट कर भाग रहे थे। लेकिन लोगों ने उसे भागने से पहले ही धर दबोचा और गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पि’टाई की। आक्रोश इतना था कि बदमाश को घसीट-घसीटकर बेर’हमी से पी’टा गया। शुक्र इस बात का था कि पुलिस समय रहते पहुंच गई और लोगों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया।

सिरिसिया ओपी प्रभारी प्रणव कुमार ने बताया है कि इस लुट- पाट में दो अपराधी शामिल थे। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

गांव वालों का कहना है कि गुरुवार देर शाम बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे। CSP संचालक साहेब कुमार से एक लाख रुपया हथि’यार के दम पर लूट लिए। तभी स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया। एक अपराधी को पकड़ लिया। लेकिन दुसरा अपराधी फरार हो गया।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि