अजब गजब प्रेम कहानी~विधवा बहन को भाई से हुआ जबरदस्त वाला प्यार, परिवार ने बुलाई पंचायत

दुनिया में आज हर किसी को किसी न किसी से प्रेम होता है। लेकिन बिहार से एक ऐसी अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले में एक विधवा बहन को अपने छोटे भाई से ही प्रेम हो गया। यह मामला बेतिया (Betiya) के बानुछापार मोहल्‍ले की है, दोनों को एक – दूसरे से इस कदर प्रेम हो गया की दोनों एक दूसरे से अलग होने का नाम नहीं ले रहें हैं।

लेकिन परिवार और समाज को उन दोनों का प्रेम स्वीकार नहीं। जिस कारण उनके परिवारवालों ने उन्हें सजा देने के लिए पंचायत को बुलाया। जिसके बाद दोनों प्रेमी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

पुलिस ने भी दोनों प्रेमी का साथ देते हुए कहा की शादी करना व्यक्तिगत पसंद है और इसमें गलत तरीके से दखल देना गलत है। अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक साल पहले प’ति की हुई थी मौत

दरअसल, करीब एक साल पहले महिला के पति की मौ’त हो गई थी। जिसके बाद इस महिला को अपने ही मौसेरे भाई के साथ प्रेम हो गया। दोनों ने साथ – जीने मरने का फैसला ले लिया। लेकिन परिवार इनके इस प्यार के खिलाफ है। वहीं, परिवारवालों का कहना है कि ‘पता लगने पर हमने दोनों को बहुत समझाया लेकिन दोनों नहीं माने, तो हमने सजा देने के उद्देश्य से पंचायत बुलाई।’

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि