खाओ हैदराबादी बाहुबली थाली और घर ले जाओ 1 लाख इनाम, लेकिन…

Bahubali thali restaurant in Hyderabad: लॉकडॉउन के बाद लोगों ने जिंदगी को रिबूट किया है और जिंदगी को नए तरीके से जीने का सबक लेकर जिए जा रहे हैं। इस बीच  और उनके खानपान को लेकर भी कई एक्सपेरिमेंट्स देखे जा सकते हैं। लॉकडाउन के बाद फूड ब्लॉगर्स भी काफी एक्टिव हो गए हैं। आए दिन स्ट्रीट फूड के वीडियोज, नए नए रेस्ट्रों के वीडियो अपने ब्लाग पर पोस्ट करते हैं। ऐसे में हैदराबाद (Hyderabad) के एक रेस्ट्रों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक खास शर्त का ऐलान किया है। इस शर्त के बाद से लोगों का ध्यान उस ओर जमकर खींच रहा है। वैसे आपको बता दें की ये कोई ऐसा वैसा कॉन्टेस्ट नहीं है बल्कि एक सीधा सा कॉन्टेस्ट है की रेस्टोरेंट की बाहुबली थाली (Bahubali Thali in Restaurant) को जो पूरा खत्म कर लेगा उसे इनाम में 1 लाख रुपए दिए जाएंगे।  लेकिन इसके लिए पूरी करनी होगी एक छोटी सी शर्त।

Bahubali thali restaurant in Hyderabad

इस बाहुबली थाली में आपको कुल 30 वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन आइटम्स मिलेंगे। इसमें चिकन से लेकर प्रॉन करी, शेजवान नूडल्स और, रायता से लेकर सलाद और ड्रिंक्स भी मिलेंगे। अगर इसके बाद आपको ये लग रहा है की ये तो बड़ी छोटी सी कॉन्टेस्ट है और आप इसे आसानी से पूरा कर के लखपति हो जाएंगे तो आप यहां पर बिल्कुल गलत हैं। क्योंकि इस चैलेंज में एक छोटा सा ट्विस्ट है और वो ये है की आपको इस थाली को मात्र आधे घण्टे में खत्म करना है। है ना हैरानी की बात!!

थाली की कीमत

आपको बता दें की इस बाहुबली थाली की कीमत रेस्टोरेंट ने 1800 रुपए रखी है। इस थाली को पूरा खाना है जिसमें वेज और नॉन वेज दोनों ही आइटम शामिल रहेंगे। यह कॉन्टेस्ट हैदराबाद के फूड ज्वाइंट ने शुरू किया है। अगर आप ऐसा कर पाएंगे तो ही आप इस इनाम के हकदार होंगे।

कैसे लें चैलेंजर में हिस्सा

जब से ये चैलेंज लोगों के सामने आया है ये तेजी से वायरल हो गया है और साथ ही लोगों के रेस्ट्रों पहुंचने की तादाद भी काफी बढ़ गई है। लोगों में इस चैलेंज को जीतने का जुनून गजब का है। लेकिन अभी तक इसमें किसी को भी कामयाबी नहीं मिली है। इस कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिऐ आप सोमवार से गुरुवार तक कोशिश कर सकते हैं। वीक डेज में इस ऑफर को बंद कर दिया जाता है। अब देखना ये दिलचस्प होगा की इस अजब गजब कॉन्टेस्ट को कौन जीतता है। फिलहाल लोगों में इस नए फूड ज्वाइंट को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

जयपुर के ये 5 फेमस स्ट्रीट फूड राजस्थान के जायके को बताते हैं, जाएं तो स्वाद लेना कतई न भूलें!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि