डिप्टी CM के घर पर CBI की रेड- विपक्ष पर तंज कसते हुए बोले केजरीवाल तो BJP ने खोल कर रख दी पोल!

CBI raid at Sisodia House: आज सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के घर पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने छापा मारा, जिसके बाद सियासी माहौल में हड़कंप मच गया। आप पार्टी (AAP Party)ने भाजपा को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से खूब  घेरने की कोशिश की, यहां तक की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejirwal) ने अपने ट्वीटर हैंडल से बीजेपी (BJP) पर वार करते हुए लिखा कि- जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स (NYT) के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ की गई और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी उसी दिन मनीष के घर पर केंद्र ने सीबीआई (CBI) भेज दी। इसके बाद बीजेपी ने भी आप पार्टी को आड़े हाथ लिया।

पश्चिमी दिल्ली से सांसद बीजेपी के नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (Pravesh Sahib Verma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, कि न्यूयॉर्क टाइम्स (New York Times) और खलीज टाइम्स (Khaliz Times) ने हूबहू एक जैसा आर्टिकल छापा है, दोनों में 6 तस्वीरें लगी हैं, वो भी बिल्कुल एक जैसी। अगर दो-तीन अखबारों में हूबहू एक जैसा आर्टिकल छपे और एक जैसी फोटो छपे तो क्या वह खबर होती है? उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल ने सुबह बोला कि न्यूयॉर्क टाइम्स में एसी ही फोटो नहीं छप जाती, बहुत मुश्किल होती है। अब उन्हें मालूम होगा कि कितना पैसा दिया, रिपोर्ट को कैसे सेट किया, मैंने कभी ऐसे नहीं देखा कि अलग-अलग अखबारों में एक जैसी खबर छपे।

वहीं, दूसरी (CBI raid at Sisodia House) ओर इस बाबत उत्तर-पूर्व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी आगे आए। उन्होंने अखबारों की स्टोरी ट्वीट करते हुए लिखा कि- लो जी यहां भी पकड़े गए, न्यूयार्क टाइम्स और ख़लीज़ टाइम्स में सेम वर्ड टू वर्ड, सेम ऑथर ऑल्सो, (same word to word, same author also) बेशर्म आप (AAP) दिल्ली की जनता का पैसा फोटो छपवाने में इस्तेमाल कर रही है।

यह था मामला?

आज सुबह जैसे ही सीबीआई (CBI) ने मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारा (CBI raid at Sisodia House) तो सुर्खियों में उपमख्यमंत्री का नाम ही चलता रहा। वहीं सिसोदिया ने भी सीबीआई के साथ पूरा सहयोग देने की बाद भी कही। सीबीआई ने जो प्राथमिकी दर्ज की है, उसमें मनीष सिसोदिया का नाम भी है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्य सचिव ने 15 पेज की एक रिपोर्ट तैयार की है, जिसमें आबकारी विभाग से जुड़ी अनियमितताओं को नत्थी किया हुआ था, जिसे दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर विनय कुमार सक्सेना (Vinay Kumar Saksena) के पास भेजा गया,, जिसके बाद यह रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय पहुंची,  और फिर वहां से  केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के पास गई। नतीजतन सीबीआई (CBI) ने मनीष सिसोदिया और उनसे जुड़े लोगों के यहां छापा मारा।

वहीं, इसे लेकर मनीष सिसोदिया का कहना है कि यह सारी करतूतें, इसलिए की जा रही हैं ताकि दिल्ली के विकास को रोका जा सके। ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार प्रदर्शन से परेशान है। यही कारण है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को झूठे आरोपों में घेर रह हैं। इन झूठे आरोपों की कोर्ट द्वार सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली-मेरठ RRTS स्टेशनों के आसपास मिलेंगे जनता को फ्लैट्स, बसाई जाएगी कॉलोनियां

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि