‘सपने में शंकर जी आए और बोले बच्चे का गला काट दो ‘ आरोपियों ने कर दिया दिल दहला देने वाला कांड

Delhi News: दिल्ली के लोधी कॉलोनी (Lodi Colony) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो नशेड़ियों ने 6 साल के बच्चे की गला रेत कर ह’त्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की जांच जारी है। (Child throat was cut over Black Magic)

खबर के मुताबिक, लोधी कॉलोनी इलाके की झुग्गियों में दो लोगों ने ‘नर बलि’ के लिए अपने एक परिचित के 6 साल के बच्चे का गला रेत दिया। वहीं जब इस मामले में आरोपियों से पूछाताछ कि गई तो उन्होने कहा उनके सपने में शंकर जी आए थे और बोले, बच्चे का गला काट दो,  इसलिए हमने बच्चे का गला काट दिया था।

Child throat was cut over Black Magic

मृतक मासूम का नाम धर्मेद्र हैं, जिसकी उम्र 6 साल थी। उसका एक बड़ा भाई तथा 2 साल की बहन है। मृतक बच्चे के पिता अशोक ने बताया कि आरोपियों ने बच्चे को मारकर बेड के नीचे छिपा दिया था। उसके बाद खुद को जांच से बचाने के लिए कपड़े बदल लिए थे और खून से सने पुराने कपड़े छिपा दिए थे। अशोक और उसकी पत्नी दोनों मजदूरी किया करते थे (Child throat was cut over Black Magic)

धर्मेंद्र की मौ’त के बाद इलाके के लोगों में दहशत बनी हुई है। सभी डर के साए में जी रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस अपराध में प्रयोग हुए रसोई के चाकू तथा आरोपियों द्वारा अपराध के वकत पहने कपड़े प्राप्त किए हैं। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने तंत्र-मंत्र की आशंका जताई है।

IAS निधि सिवाच: जिन्होंने UPSC क्रैक करने के लिए खुद को 6 महीने तक कमरे में बंद रखा था

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि