दिल्ली के सरकारी स्कूल के टॉयलेट में तीसरी कक्षा के साथ दसवीं के छात्र ने किया दुष्क’र्म

Delhi News: दिल्ली के मधु विहार थाना इलाके में एक सरकारी स्कूल के शौचालय में कक्षा के साथ दुष्क’र्म करने का मामला सामने आया है। यहां एक दसवीं कक्षा के छात्र ने तीसरी कक्षा के बच्चे के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया है। आरोप है कि दसवीं कक्षा के छात्र ने डरा धमकाकर पीड़ित के साथ यह गंदा काम किया है। पीड़ित मां (Class 10 student misbehaved with class 3 boy) की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुकर्म की धारा के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है।

खबर के मुताबिक, दसवीं कक्षा के आरोपी छात्र ने तीसरी कक्षा के पीड़ित छात्र के साथ शौचालय में दुष्क’र्म किया। जब छात्र ने इसका विरोध किया तो उसे मारा-पीटा तथा धमकी दी। बच्चा वापस कक्षा में गया और रोने लगा। बच्चे की हालत को देखते हुए टीचर ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी छात्र को पकड़ लिया गया है।

आठ साल के पीड़ित छात्र का परिवार मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है। यहां परिवार मंडावली में एक किराए के मकान में रहता है। छात्र तीसरी कक्षा का छात्र है और वह दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ता है। बीती 29 तारीख की दोपहर लगभग 3 बजे पीड़ित परिवार के पास स्कूल से फोन आया कि बच्चा बुरी तरह रो रहा है, उसे आकर ले जाए। जिसके बाद बच्चे ने बताया कि शौचालय में एक दसवीं कक्षा के विद्यार्थी ने उसे बुरी तरह पीटा है, जिसके बाद आरोपी छात्र की पहचान कर ली गई।

इसके बाद बच्चे की मां (Class 10 student misbehaved with class 3 boy) उसे लेकर घर चली गई। रात को पीड़ित की तबीयत खराब हो गई, बच्चे को परेशान देखते हुए मां ने उससे प्यार से पूरी सच्चाई पूछी। तब उसने बताया कि छात्र ने उसके साथ दुष्क’र्म किया है। उसने जब मना किया तो उसे पीटा गया। बच्चे की व्यथा सुन परिजन की जैसे पैरों तले जमीन ही खिसक गई। परिवार वालों ने इसकी शिकायत थाने में दी। पुलिस ने पीड़ित को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। मेडिकल के बाद मां की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें- पश्चिमी दिल्ली में टीचर ने बरती मासूमों के साथ हैवानियत, कमरे में बंद कर पाइप से बेरहमी से पीटा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि