Connect with us

दिल्ली + एनसीआर

दिल्ली के इस रेस्ट्रो में गर्भवती महिला ने खाया मरा हुआ काॅकरोच वाला खाना, बिगड़ी तबियत फिर….

Published

on

connaught-place-restaurant-news

Connaught Place News : दिल्ली (Delhi) में एक बड़े और प्रसिद्ध रेस्तरां से एक ऐसी खबर सामने आई है,जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दिल्ली में आप अक्सर अपने परिवार के साथ किसी न किसी रैस्टोरेंट में खाने जाते होंगे। लेकिन आपको भी इस खबर के बाद सावधान होने की जरूरत है। दरअसल दिल्ली के Connaught Place के एक नामी रेस्तरां में जब परिवार खाना खाने गया तो खाने की प्लेट में मरा हुआ काॅकरोच मिला।

दरअसल यह मामला शनिवार रात नौ बजे की है। पुलिस के अनुसार बिजनेसमैन नरेश गुप्ता जोकि रोहिणी सेक्टर 24 में रहते है, वो रात को अपने दो बेटों, बहूओं और पोते के साथ खाना खाने पहुंचे थे। खाने के लिए कई तरह के व्यंजन रेस्तरां से आॅर्डर किया। खाने के बाद मलाई कोफ्ते की प्लेट में मरा हुआ काॅकरोच दिखा। इसके बाद सबके होश उड़ गए।

गर्भवती महिला की तबियत बिगड़ी

काॅकरोच निकलने के बाद नरेश गुप्ता ने तुरंत मैनेजर को बुलाया। तब तक सभी लोग खाना खा चुके थे। इसके बाद प्रेग्नेंट बहू के की तबीयत बिगड़ी और सभी लोगों को घबराहट महसूस होने लगा। तबीयत खराब होने पर परिवार के सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद नरेश गुप्ता ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

रात करीब ग्यारह बजे पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और काॅकरोच मिलने वाले प्लेट को जब्त कर लिया। काॅनट प्लेस थाने (Connaught Place Thana) का कहना है कि इसे फूड एंड सेफ्टी विभाग को जांच के लिए भेज दिया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >