दिल्ली के स्कूलों की पोल खोलने गए BJP प्रवक्ता की छिड़ी AAP विधायक से तीखी बहस, वीडियो देखें…

Delhi News: दिल्ली के नए स्कूलों को लेकर आप (AAP) और बीजेपी (BJP) के बीच जमकर कहासुनी हो गई। बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) के बीच तीखी बहस (Delhi AAP and BJP Leader Clashes) उस दौरान हो गई जब प्रवक्ता गौरव भाटिया आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज को चैलेंज कर नए स्कूलों की रियलिटी चेक करने कौटिल्य स्कूल पहुंचे, उनके पीछे-पीछे  सौरभ भारद्वाज भी जा पहुंचे, जहां दोनों नेताओं में जमकर कहासुनी हुई। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की पार्टियों पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए, इस बीच दोनों नेताओं के समर्थकों ने नारेबाजी भी की।

दरअसल, दिल्ली के नए स्कूलों को लेकर बीजेपी (BJP) ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने अपने घोषणा पत्र में 500 स्कूल बनवाने का दावा किया था, लेकिन आप पार्टी ने एक भी स्कूल नहीं बनवाया। सिर्फ पुराने स्कूलों में नए कमरे बनाकर नए स्कूल बनाने का दावा किया।

यही कारण रहा कि गौरव भाटिया इन स्कूलों की असलियत देखने के लिए स्कूल जा पहुंचे, वहीं आप विधायक सौरभ भारद्वाज भी आप कार्यकर्ताओं के साथ उसी स्कूल जा पहुंचे। जहां दोनों में खूब बहसबाजी हुई और कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया (Delhi AAP and BJP Leader Clashes)  ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि- वादा 500 स्कूल बनाने का था पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। उन्होंने कहा- यही भ्रष्टाचारी सरकार है, 70 बईमान सामने हैं।

उधर, सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गौरव भाटिया ने चैलेंज किया कि हम दोनों साथ चलकर 500 स्कूलों का निरीक्षण करेंगे लेकिन वह दो स्कूल देखकर ही भाग गए।

यह भी पढ़ें- मीटिंग के लिए हरिद्वार गई युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बॉस और पार्टनर ने किया सामूहिक दुष्क’र्म

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि