दिल्ली में मुनव्वर फारुकी के शो को नहीं मिली इजाजत, पढ़ें!! क्या है पूरा मामला

Munawar Faruqui News: प्रसिद्ध स्टैंड – अप काॅमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का दिल्ली (Delhi) में होने वाला शो कैंसिल कर दिया गया है। चर्चित काॅमेडियन के शो करने की इजाजत देने से दिल्ली पुलिस ने इंकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग इकाई ने स्थानीय केंद्रीय जिला पुलिस द्वारा एक रिपोर्ट लिखने के बाद अनुमति देने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि जहां शो है वहां पर सांप्रदायिक माहौल खराब हो सकता है।

आपको बता दे कि इस पूरे मामले में विश्व हिंदू परिषद ने 25 अगस्त को पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मांग की थी। मनुव्वर पर पत्र में आरोप लगाया गया कि भाग्यनगर में मनुव्वर के मजाक के चलते सांप्रदायिक माहौल खराब हुआ। पुलिस को विहिप के तरफ से बताया गया है कि अगर शो कैंसल नहीं होंगा तो विहिप और बजरंग दल इसका विरोध करेगा।

फारुकी को लेकर हो रहा विवाद

प्रसिद्ध स्टैंड-अप काॅमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो को लेकर इन दिनों खूब विवाद हो रहा है। शनिवार को मनुव्वर फारूकी ने कड़ी सुरक्षा के बीच हैदराबाद में एक शो किया था। जिसको लेकर तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी प्रमुख बंदी संजय कुमार ने शो का बहिष्कार करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मनुव्वर फारूकी ने हिंदु देवी-देवताओं का मजाक उडाया है।

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर निलंबित भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर पर एक विवादित टिप्पणी की थी।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि