दिल्ली में हॉलीवुड फिल्मों को देख कर चुराने वाले तीन गिरफ्तार, 40 कारों पर किया हाथ साफ

Delhi: दिल्ली में हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस (fast and furious film) से प्रेरित होकर 40 महंगी कारें चुराने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों में दिल्ली के उत्तम नगर (Uttam Nagar) इलाके के मनीष राव ,जगदीप शर्मा और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के रहने वाला आस मोहम्मद है।

कार का सौदा करते समय पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी ने बताया कि राव और शर्मा की को चोरी के कार का दाम काम करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। कार को दिल्ली के एक इलाके से चुराया गया था। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान सेंसर किट, आठ चाबियां ,मैगनेट इत्यादि बरामद हुई हैं। इन चोरों का मुख्य सरगना मोहम्मद को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह राजस्थान (Rajasthan) में इन कारों को बेचते थे। हॉलीवुड फिल्मों से प्रेरित होकर वो ये काम करते थे। अब पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खुशखबरी! NMRC का नया प्लान, दिल्ली मेट्रो रेल से जुड़ेंगे यूपी और हरियाणा के कुछ जिले

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि