इंस्टाग्राम पर दोस्ती का खौफनाक मंजर, लड़की के साथ किया रे’प,बनाया वीडियो,मंगेतर को भेजा फिर…

Delhi News : राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक गजब की खबर सामने आई हैं। एक युवती के साथ बला’त्कार कर आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने लड़की के मंगेतर को उस वीडियो को भेज दिया। जिसके कारण अब युवती की शादी टूट गई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

जानकारी के अनुसार पीड़िता की मुलाकात आरोपी युवक से इंस्टाग्राम पर हुई थी। वह एक नर्सिंग होम में काम करती है। आरोपी युवक से पीड़िता की धीरे-धीरे नजदीकी होंने लगी और वह काफी करीब आ गए। इसके बाद युवक ने युवती के साथ बला’त्कार कर उसकी वीडियो बनाई। वहीं लड़की की शादी कही और लगने के बाद उसने लड़की के मंगेतर को उस वीडियो को भेज दिया। जिसके कारण शादी टूट गई।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि कुछ सालों पहले समीर उर्फ युसुफ नाम के व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हुई। वह दिल्ली (Delhi News) का रहने वाला है। एक दिन वह अपने फ्लैट पर ले गया और नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बला’त्कार किया। बला’त्कार का वीडियो बनाकर वह कई बार शोषण करता रहा। बाद में युवती ने युवक का फोन उठाना बंद कर दिया। इसी बीच युवक को पता चला कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई है तो उसने उसके मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके बाद युवती की शादी टूट गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि