दिल्ली में बिल्डिंग ढही- 1 महिला सहित 7 लोग बने शिकार, बचाव अभियान जारी है

Delhi News: दिल्ली के जोहरीपुर एक्स्टेंशन (Johripur Extension Building Collapses) में एक बड़ा हादसा हो गया, यहां एक मकान की छत ढह जाने से 1 महिला सहित 7 लोग बुरी तरह गंभीर हो गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही दुर्घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मकान के फर्स्ट फ्लोर की छत गिरी थी, जिसमें कुछ लोग दब गए। बचाव अभियान में 7 लोगों को निकाला गया। लेकिन अभी भी 2 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, इसके साथ ही डीडीएमए (DDMA) और दमकल सेवा के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद बचाव अभियान शुरू किया गया।

delhi news

मलवे के नीचे दबे घायलों को तुरंत जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में भर्ती करवाया गया। हादसे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है, लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक, कुछ मजदूर घर की मरम्मत कर रहे थे कि अचानक से पहली मंजिल ढह गई। जिससे वहां मौजूद लोग दब गए, घटना के बाद वहां आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

Johripur Extension Building Collapses

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, फिलहाल, जांच शुरू की जा रही है। दिल्ली दमकल विभाग के डॉयरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा कि- ‘हमें घटना को लेकर दोपहर करीब 12:02 बजे एक फोन आया था। जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां को तुरंत मौके पर (Johripur Extension Building Collapses) भेजा गया, बचाव अभियान चालू है, जिसमें महिला समेत सात लोगों को बचाया गया।

यह भी पढ़ें- क्या होता है डिजिटल रे’प, जिसका शिकार दरिंदे ने 4 साल की मासूम को बनाया

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि