Connect with us

दिल्ली + एनसीआर

स्पा सेण्टर में होती 1000 रू में मसाज,1000 रू में से’क्स का धंधा..पुलिस ने किया भंडाफोड़

Published

on

karkardooma-spa-center-racket-news

दिल्ली में पुलिस ने छापामार कर स्पा सेण्टर में स्पा के नाम पर चल रहे से’क्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने स्पा सेण्टर के मालिक समेत 11 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है जो इस तरह के काम में लिप्त पाई गयी। यह मामला दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रिवर मॉल के एक स्पा सेण्टर का है जहाँ इस तरिके के काम होता था।

दिल्ली पुलिस में DSP आर. साथिया सुंदरम ने इस बारे में जानकारी दी और बताया कि आरोपी की पहचान गीता कॉलोनी निवासी सुनील कटियाल के रूप में हुई है।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि क्रॉस रिवर मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर हेवन स्पा सेण्टर में जिस्मफरोशी का धंधा चलता है, जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित की और इस टीम में एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बना कर स्पा सेण्टर में भेजा।

जब पुलिसकर्मी अंदर गया तो मसाज के लिए 1000 रूपए की मांग की और साथ में 11 लड़कियां भी दिखाई और बताते हुए कहा कि से’क्स के लिए 1000 रूपए एक्स्ट्रा चार्ज करना होगा।

जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसी वक़्त बाहर अपनी टीम को कॉल कर दिया और स्पा सेण्टर के मालिक और उन लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पहले भी आनंद विहार पुलिस ने भी इस तरीके के रैकेट का पर्दाफाश किया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >