जन्मदिन पार्टी में गए 15 साल के लड़के को लोहे की रॉड से मारकर किया क’त्ल, परिवार में पसरा मातम

Delhi Madanpur Khadar News : राजधानी दिल्ली (Delhi) के मदनपुर खादर (Madanpur Khadar) में बर्थ-डे पार्टी में एक पंद्रह साल के लड़के की पीट-पीटकर कर ह’त्या कर दी गई । हत्या के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है। मामूली विवाद के चलते लड़के को बेरहमी से पीट कर ह’त्या की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दोस्तों से हुआ विवाद बना हत्या का कारण

मृतक फैजान अली सरिता विहार (Sarita Vihar) का रहने वाला है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह दोस्त के बर्थ-डे पार्टी में गया हुआ था। मृतक के जानने वाले किसी ने बताया कि उनके लड़के को कोई पीट दिया है और वह राजस्थानी कैंप (Rajasthani Camp) में गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस के आने पर अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया। यहां लड़के की मौत हो गई ।

पुलिस के जांच में यह पता चला है कि पार्टी में फैजान के साथ दोस्त मोनू भी था। पार्टी में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मोनू ने राॅड से फैजान को मार दिया। पिटाई के बाद वह बेहोश हो गया। अब पुलिस ने मोनू को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फैजान के पिता फरजंद अली से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि