दिल्ली में स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी के धंधे का हुआ भंडाफोड़, इस हालत में मिली महिलाएं

Delhi News : दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) में एक स्पा सेंटर से से’ क्स रैकेट का खुलासा हुआ है। प्रशांत विहार (Prashant Vihar) पुलिस ने रोहिणी (Rohini News) सेक्टर 10 में सेवेन सेंस नाम के स्पा सेंटर में चल रहे से’ क्स रैकेट का खुलासा कर दिया है। छापेमारी के क्रम में सादे कपड़े में पुलिस का जवान ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में पहुंचा। उसने पांच सौ के कई नोट मार्क कर के दिए। पुलिसकर्मी के मुताबिक वहां मौजूद हितेश नाम के युवक से 1500 रुपये में एक महिला से संबंध बनाने की उसकी डील पक्की हो गई ।

जैसे ही पुलिसकर्मी ने पैसे दिए, उसने छह महिलाओं को दिखाया। बाद में उसने एक महिला के साथ जाने को कहा। इसके बाद पुलिसकर्मी ने मिस्डकाॅल कर पुलिस को बुलाया और छापामारी शुरू कर दी गई।

पुलिस ने छह महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर छह महिलाओं के साथ स्पा सेंटर के मालिक हितेश को गिरफ्तार कर लिया है। हितेश मल्होत्रा हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। एसीपी आरती शर्मा के देखरेख में इंस्पेक्टर राजीव कुमार और अन्य पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर छापेमारी की गई। पुलिस ने सेंटर मालिक पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि