दहेज़ के लिए विवाहित महिला को चौथी मंजिल से फेंका, हुई दर्दनाक मौत ~ ससुराल वालों पर लगे आरोप

Delhi News : दिल्ली (Delhi) में एक महिला की हत्या की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दहेज को लेकर महिला को घर के चौथे मंजिल से फेंक दिया गया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। घटना नेताजी सुभाष प्लेस (Netaji Subhash Place) थाना इलाके का है, जहां शकूरपुर एच ब्लाॅक में पीड़ित परिवार ने लड़की के ससुराल वालों पर दहेज नहीं देने पर ह’त्या का आरोप लगाया है।

मंगलवार को रात में शंकरपुर के एच ब्लाक में रहने वाली कायनात की चौथे मंजिल से गिरने से मौत हो गई। इसके बाद वहा अफरा तफरी मच गई। कायनात के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। परिवार के लोगों का कहना है कि कुछ माह पहले कायनात ने शकील से लव मैरिज की थी। लेकिन शुरुआत में सब ठीक था। बाद में ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

मंगलवार को कायनात ने अपनी मां को मिलने के लिए बुलाया था। कायनात की मां जब वहां पहुंची तो दोनों पक्षों में बहस हुई। इसके बाद नाराज लड़की के परिजनों ने नेताजी सुभाष पैलेस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

अभी उधर ही थे कि खबर आई की क़ायनात की चौथी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि लड़की के पति और उसकी मां-बहन आदि लोगों ने मिलकर छत से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस लड़के के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि