बच्ची के पेट में अचानक दर्द जब पहुंचे डॉक्टर के पास तो निकली 3 महीने की गर्भवती,फिर हुआ खुलासा

West Delhi News : पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) में एक गजब का मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हैं। दरअसल पश्चिमी दिल्ली (West Delhi News) के नारायणा गांव (Naraina Village) में नाबालिग के साथ बला’त्कार का मामला उजागर हुआ है। घटना काफी दिनों पहले का है, लेकिन रविवार को घटना को लेकर जानकारी सामने आई हैं। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी फरार है।

क्या हैं पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक घटना का पता तब चला जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ। डाॅक्टर के पास जाने पर नाबालिग के गर्भवती होने की बात सामने आई तो हडकंप मच गया। इसके बाद नाबालिग ने परिवार को पूरी बात बताई। नाबालिग ने बताया कि माता पिता किसी रिश्तेदार के यहां गए थे, तभी मकान में रहने वाला किराएदार ने जबरन घर में घुसकर रे’प की घटना को अंजाम दिया। साथ ही साथ उसने इसकी वीडियो भी बना ली।

इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को धमकी दिया कि अगर किसी को कुछ बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। जिसके कारण लड़की चुप रही। लेकिन पेट में दर्द होंने के बाद लड़की को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मामला उजागर हो गया। इसके बाद परिजनों ने नारायणा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी किरायेदार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। आरोपी घटना के उजागर होने के बाद से फरार है। वहीं पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन कर दिया है। मामला सामने आने के बाद परिजन काफी चिंतित हैं।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि