REET भर्ती परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड हुए जारी, डाउनलोड reetbser2022.in

REET Admit Card 2022 Download : राजस्थान में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 23 जुलाई और 24 जुलाई को होने वाली अध्यापक पात्रता परीक्षा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड परीक्षा के सफल संचालन को लेकर तमाम तरह की सावधानी बरत रहा है। राजस्थान में टीचर भर्ती परीक्षा रीट के प्रवेश पत्र जारी हो गए, अभ्यर्थी इस लिंक से डाउनलोड https://www.reetbser2022.in/admit-card कर सकते है

बोर्ड के तरफ से कहा गया है कि इस बार परीक्षा केवल जिला मुख्यालयों पर होंगी। परीक्षा के संचालन में बेहद सतर्कता बरती जा रही है। परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी ।

REET Exam 2022 : इस बार सभी सरकारी स्कूलों को ही परीक्षा केंद्र बनाया जाएगा। तीस हजार कैमरे लगाकर इसकी देखरेख की जानी है। रीट परीक्षा के प्रवेश पत्र इसी सप्ताह जारी कर दिए जाएंगे। जिससे आपको सारी सूचना समय पर मिल जाएंगी।

प्रदेश में 1376 केंद्रों पर होंगी परीक्षा

REET 2022 Admit Card : rआपको बता दे कि प्रदेश में 1376 केंद्रों पर रीट परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 23 और 24 जुलाई को होने वाले अध्यापक पात्रता परीक्षा की तैयारी अंतिम दौर में है। जिस गाड़ी से प्रश्न पत्र लाए जाएंगे उसमें जीपीएस लगा होगा। सभी तरह के काम कैमरे की निगरानी में किया जाएगा। परीक्षा को लेकर बोर्ड सचिव मेघना चौधरी ने कहा कि किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। इसको लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं।

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाएंगे। परीक्षा में दिव्यांग अभ्यर्थियों को 50 मिनट का अतिरिक्त समय मिलेगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि परीक्षा केंद्र पर चप्पल पहन कर आना होगा। केंद्र पर सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाने पर रोक रहेंगी।

Official Website : www.reetbser2022.in

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि