REET परीक्षा 2022 आंसर की से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने ~ Download रीट Answer Key

REET 2022 Answer Key : राजस्थान में रीट परीक्षा 2022 (REET Exam 2022) के अभ्यर्थियों ने आंसर की जारी करने करने की मांग की है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के तरफ से आयोजित रीट पात्रता परीक्षा के आंसर की जारी नहीं होने से उम्मीदवारों में असमंजस की स्थिति है। सोशल मीडिया और विभिन्न कोचिंग संस्थानों के तरफ से तरह-तरह के आंसर की जारी किए जाने से अभ्यर्थी दुविधा में फंस गए हैं। ऐसे में अभ्यर्थियों ने बोर्ड से जल्द से जल्द आंसर की जारी करने की मांग की है। साथ ही साथ थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का सिलेबस भी जारी करने की मांग की जा रही है।

कुछ दिनों में बोर्ड जारी करेगा आंसर की

REET Ans Key 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के तरफ से कहा गया है कि राजस्थान पात्रता परीक्षा लेवल-1 और लेवल-2 का आंसर की बहुत जल्द जारी किया जाएगा। आंसर की जारी होने पर अभ्यर्थी अपना आंसर चेक कर सकेगे। बोर्ड के तरफ से फाइनल आंसर की जारी हो जाने पर अभ्यर्थियों की दुविधा भी समाप्त हो जाएगी। इसको लेकर बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव का कहना है कि रीट परीक्षा का पेपर वायरल होने पर हमने बोर्ड को आरोपी के पकड़ने का सुझाव दिया। इस पर आरोपी को पकड़ा भी गया।

लेकिन आंसर की अभी तक बोर्ड के तरफ से जारी नहीं होने पर छात्र असमंजस की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती होनी है, इसका भी सिलेबस जारी किया जाए। आपको बता दे कि रीट भर्ती परीक्षा के लेवल एक और दो दोनों में मिलाकर 16 लाख से अधिक उम्मीदवार शामिल हुए थे। इनमें से चयनित अभ्यर्थी थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती के लिए शामिल हो सकेेंगे। लाखों अभ्यर्थियों को आंसर की जारी होने का इंतजार हैं ।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि