RPF में 9000 पदों पर भर्ती के लिए आया बड़ा अपडेट, रेलवे ने भर्ती से जुडी बताई सच्चाई

RPF 9000 Vacancy 2022 : रेलवे के आरपीएफ (RPF) के 9000 पदों पर भर्ती हेतु रेलवे के तरफ से बयान आया है। आपको बता दे कि पिछले काफी दिनों से रेलवे में आरपीएफ के 9000 पदों पर भर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही है। विभिन्न जगहों पर इस तरह की खबरें वायरल होंने के बाद अब रेलवे के तरफ से एक बयान जारी किया गया है।

जिसमें ऐसे बहाली की खबरों का खंडन करते हुए कहा गया है कि रेलवे के तरफ से ऐसी किसी भी भर्ती की अधिसूचना जारी नहीं की गई है।

रेलवे ने किया भर्ती से इंकार

नौ हजार पदों पर आरपीएफ (RPF Bharti 2022) की भर्ती से रेलवे ने साफ इंकार कर दिया है। पिछले दिनों से मीडिया में ऐसी खबरें आई कि रेलवे ने आरपीएफ के पदों पर भर्ती निकाली है। जिसमें कहा गया है कि रेलवे के तरफ से इसके लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। लेकिन अब रेलवे ने इसको फर्जी बताते हुए इससे इंकार कर दिया है।

इसको लेकर पीआईबी भारत ने एक ट्वीट भी किया है। रेलवे का पूरा जोर आउटसोर्सिंग पर है।

रेलवे ने खानपान से लेकर साफ-सफाई सहित अन्य कई कामों को पहले ही निजी कंपनियों को दे दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में रेलवे टिकट का काम भी निजी कंपनियों को सौंप दिया जाएगा। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के मुताबिक जरूरत के अनुसार रेलवे में बहाली की जाएगी।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि