UP Police Constable Bharti 2022: यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती होने का सुनहरा मौका!

UP Police Constable Bharti 2022: पुलिस भर्ती की राह देख रहे नौजवानों के लिए एक अच्छी खबर है। यूपी पुलिस में कॉस्टेबल के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इस भर्ती अभियान में 534 पदों को भरा जाएगा। ये भर्तियां कॉन्स्टेबल की लिए निकली हैं। टेडंर प्रक्रिया पूरी होने के बाद ये भर्तियां शुरू की जाएंगी।

बोर्ड नोटिस के मुताबिक, ये कॉन्स्टेबल भर्ती खेल कोटा के तहत की जानी है। कुशल खिलाड़ियों की भर्ती के लिए ओपन टेंडर हेतु सक्षम संस्थाओं से निविदाएं आमंत्रित की गई हैं, अपडेट रहने के लिए भर्ती बोर्ड की वेबसाइट http://uppbpb.gov.in पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- FCI में 5 हजार से भी ज्यादा पदों पर निकली धमाकेदार भर्ती, सैलरी मिलेगी जबरदस्त- ऐसे करें अप्लाई

यूपी पुलिस भर्ती तथा प्रोन्नति बोर्ड (UPPIPB) की तरफ से जारी नोटिस के मुताबिक, भर्ती परीक्षाएं आयोजित कराने वाली इच्छुक संस्थाएं तथा एजेंसियां 23 सिंतबर, 2022 को दोपहर 12:30 बजे तक अपने टेंडर बोर्ड कार्यालय में जमा करा सकती हैं।

up police

वहीं यूपी पुलिस (UP Police Bharti 2022) में ड्राइवर पद के लिए स्किल टेस्ट शेड्यूल जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPIPB) दिनांक 12 सितंबर, 2022 से ड्राइवर पद के लिए स्किल टेस्ट आयोजित करेगी। यह टेस्ट 12 से 16 सिंतबर के बीच आयोजित करवाया जाएगा। कॉन्स्टेबल, कॉन्स्टेबल आर्म्ड पुलिस तथा कॉन्स्टेबल पीएसी में कॉन्स्टेबल ड्राइवर के 8,605 पद पर चयन के लिए कार्यवाही बोर्ड स्तर पर प्रचलित है।

खबर है यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के 26210 पदों पर भर्ती की खुशखबरी जल्द मिल सकती है, इसके लिए यूपी पुलिस भर्ती का नोटिफिकेशन 2022 (UP Police Notification 2022), इसी महीने जारी किया जा सकता है, नोटिफिकेशन जारी होने के बाद भर्ती बोर्ड की (UP Police Constable Bharti 2022) आधिकारिक वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ के जरिए ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- CISF Recruitment 2022: इंतजार खत्म! CISF में निकली 12वीं पास के लिए धमाकेदार भर्ती

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि