हरिद्वार में गंगा नदी के तेज़ बहाव में बहे 7 कावड़िये, सेना-पुलिस के जवान बने रक्षक वायरल वीडियो

सावन के इस पवित्र महीने में कावड़ यात्रा के प्रति लोगों में काफी आस्था होती है। लोग कावड़ यात्रा के दौरान प्रसिद्ध दर्शन स्थलों के साथ ही गंगा स्नान भी करते हैं। लेकिन उतराखंड के हरिद्वार से कावड़ यात्रा के दौरान गंगा स्नान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जो बेहद मार्मिक है। वीडियो में बारिश होने के वजह से गंगा नदी का बहाव तेज होने से 7 कावड़ियें बह गए।

शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद सेना और पुलिस ने रेस्क्यू Operation में उन्हें बचा लिया। जोनल मजिस्ट्रेट नरेश चौधरी के मुताबिक सेना की तैराकी टीम ने अब तक 18 कावड़ियों की जान बचाई है। प्रशासन के तरफ से गहरे पानी और तेज धार के तरफ नहीं जाने की अपील की गई है। घाटों पर रेस्क्यू टीमें तैनात है।

उतराखंड में फिर से बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने उतराखंड में अगले दों-तीन दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के काफी हिस्सों में बारिश हो सकती हैं। वहीं मौसम विभाग ने हल्का भूस्खलन और चट्टानें गिरने की आशंका जताई है। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार भारी बारिश से यातायात भी प्रभावित हो सकता है। उतरकाशी, चमोली, बागेश्वर और रुद्रप्रयाग कहीं कहीं भारी बारिश की आशंका है। इसको लेकर आपदा प्रबंधन विभाग ने रेस्क्यू ऑपरेशन के टीमों को अलर्ट कर दिया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि