दिल्ली में महिला के साथ 8 साल तक लिव इन में दुष्कर्म…14 बार करवाया गर्भपात और फिर दे दी जान

Delhi Jaitpur Woman News: वो कहावत तो अपनी सुनी होगी ‘हर प्यार मुकबल हो यह जरुरी तो नहीं’ कही ना कही यह कहावत जीवन के उस सच्चाई को सामने रखती है जिसे कई लोग या फिर यू कहें की कई प्यार करने वाले लोग भुगत रहे हैं। इन्ही में से एक साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके की रहने वाली एक महिला जिसने पिछले 8 सालों से लिव इन में रह रहे अपने पार्टनर से तंग आकर खुदकुशी कर ली। इस लिव-इन पार्टनर पर आरोप है कि उसने 8 सालों में महिला का 14 बार जबरन गर्भपात कराया था। जिससे परेशान होकर महिला ने 5 जुलाई को खुदकुशी कर ली।

कपड़ो में मिला सुसाइड नोट

Delhi News : इस घटना को पुलिस पहले खुदकुशी मान रही थी, लेकिन फिर महिला के कपड़ों से सुसाइड नोट मिला। जिसके बाद महिला के पार्टनर पर आत्मह’त्या के लिए उकसाने और दुष्कर्म की धारा के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि यह महिला शादीशुदा थी और उसकी दो बेटियां भी हैं, लेकिन 9 सालों से महिला अपने पति से अलग रह रही थी। अपनी दोनो बेटियों को महिला ने पढ़ने के लिए होस्टल में भेज दिया था और फिलहाल खुद लिव-इन में रह रही थी।

सुसाइड नोट में लिखी आपबीती

इस सुसाइड नोट में महिला ने पिछले 8 सालों में अपने ऊपर बीती सारी बातें लिखी थी। महिला ने लिखा है कि ”पिछले 8 सालों के दौरान वो 14 बार प्रेग्नेंट हुई लेकिन हर बार दबाव डालकर गर्भपात कर दिया गया। मैंने अपने मोबाइल में आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाकर रखे हुए हैं।” इस नोट के बाद पुलिस ने मोबाइल को सील कर लिया और जांच के बाद FIR दर्ज कर ली है। बता दें कि यह आरोपी बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है और नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि