पुरुष छिपाते हैं महिलाओं से अपनी यह 4 खास आदतें, आप भी जानिए इनके राज!

Hidden Habits of Men: अक्सर कहा जाता है औरतों को समझना मर्दों के बस की बात नहीं। लेकिन आज हम आपको इसके विपरीत कहानी बताएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे पुरुषों की उन चार ऐसी खास आदतों के बारे में जिनसे महिलाएं अक्सर अनजान रहती हैं। इन बातों को अधिकतर पुरुष अपने दोस्तों से ही साझा करते हैं, लेकिन महिलाओं को वे इन बातों को बताने से परहेज ही किया करते हैं।

मर्द को दर्द नहीं होता

loss of appetite

ये बातें कितनी कोरी हैं इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। अक्सर कहा जाता है की लड़के रोते नहीं, लड़के तो बहादुर होते हैं उन्हें चोट नहीं लगती और न जाने क्या-क्या। लेकिन मर्द भी एक इंसान होता है उसके सीने में भी दिल होता है, जज़्बात होते हैं। आपने शायद ही कभी किसी पुरुष को सामने रोते हुए देखा हो। वो अक्सर लड़ाई में बहस में अपने आंसू रोक लेते हैं पर दिखाते नहीं। ताकि उनका पार्टनर उन्हें कमजोर न समझें। इसलिए वो इस बात को छिपाते हैं और खुद को स्ट्रॉन्ग दिखाते हैं जबकि दिल में दर्द रहता है। Hidden Habits of Men

लड़कियों को नोटिस करना

happy couple

इस बात को गलत तरीके से लेने के बजाय सीधा सोचिए क्योंकि यहां पर हम फ्लर्ट और स्टॉकिंग की बातें नहीं कर रहे हैं। पुरुष अक्सर अपने पार्टनर के सामने दूसरी लड़की को देखने का साहस नहीं करते और अगर देखते भी है तो बस ये ही की कैसी सूरत है, पहनावा है। वे आपसे नज़रे बचाकर सेक्सी हसीनाओं को देखते हैं। लेकिन इसमें कोई परेशान होने वाली बात नहीं है। इन बातें को भी वे अपने दोस्तों के साथ मजाक करते हैं पर आपको कुछ नहीं बताते। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा बताने से उनकी पार्टनर उनके बारे में गलत राय बना लेंगी।

लड़कों को भी गौर से देखते हैं

confidence boy

अब इस बात से घबराइए नहीं की आपका पार्टनर बायसेक्सुअल है। अपने ही जेंडर को देखना कोई गलत बात नहीं है। ठीक वैसे ही जैसे लड़कियां दूसरी लड़कियों को देखती हैं। दरअसल लड़के दूसरे लड़कों को सिर्फ इसलिए देखते हैं की उन्होंने कौन सी ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं, क्या स्टाइल है, क्या लुक्स हैं आदि चीजों को देखते हैं जिससे वो अपने आप में बदलाव लाकर अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकें।

सोशल मीडिया स्पाई

Social media

भले ही आपका पार्टनर आपसे ये कहता हो की उसे आप पर पूरा भरोसा है लेकिन फिर भी वो आपके पोस्ट को उसपे आने वाले लाइक्स और कमेंट्स को गौर से देखता है, ध्यान देता है की किसने क्या लिखा है। आप किसे फॉलो करते हैं । आपके अकाउंट को पूरा खंगालते हैं लेकिन इसकी भनक तक आपको नही पड़ने देते हैं।

संगीत का रिदम एक साथ बिठा कला में दर्शन और गार्गी ने कमाई शोहरत

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि