अजमेर: शादी के लिए मान गई थी मां फिर क्यों हुई बेटी मां के खून की प्यासी, वजह हैरान कर देगी…

Murder in Ajmer over Property: राजस्थान के अजमेर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने एक ऐसी साजिश रची जिससे पुलिस की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। युवक ने अपने होने वाली सास की प्रोपर्टी के लिए ह’त्या कर डाली। अजमेर पुलिस ने इसका खुलासा 24 घंटे में कर डाला। ह’त्या के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना अजमेर जिले के नसीराबाद छावनी कस्बे की है।

खबर के मुताबिक, नसीराबाद क्षेत्र में आशापुरा कस्बे में रहने वाली बेला जॉनसन का शव दिनांक 30 अगस्त को उनके घर के पास बनी बावडी में मिला। दत्तक पुत्री सुधा से शुरुआती जांच में सामने आया कि यह एक हादसा है। लेकिन इस दौरान पुलिस को बेला जॉनसन के मौसेरे भाई वेलिंगटन मैसी ने संदेह किया कि यह प्रोपर्टी के लिए की गई ह’त्या है।

शक के बिनाह पर जांच की गई और इस बाबत सुधा को पकड़ा गया, पूछताछ में मालूम हुआ कि उसका गौतम बैरवा नाम के एक युवक के साथ उसका प्रेम-प्रंसग है। गौतम को पकड़ा गया तो पूरी असलियत बाहर आ गई। पूछताछ में सामने आया कि गौतम और सुधा दो साल से रिलेशन में थे। सुधा ने इस बारे में मां बेला जॉनसन को बताया तो मां नाराज हो गई, लेकिन इकलौती बेटी की जिद्द के आगे मां को झुकना पड़ा और वह अंत में मान गई। मां ने गौतम को घर बुलाया और कहा कि जब बेटी बालिग हो जाएगी तब शादी कर देंगे।

इसके (Murder in Ajmer over Property) बाद गौतम का घर आना जाना लगा रहा, लेकिन गौतम की नीयत प्रॉपर्टी पर बिगड़ गई, उसने सुधा के साथ मां को मारने की प्लानिंग कर ली। सुधा ने दो बार मां को नींद की गोली खिलाई। लेकिन मां बच गई, इसके बाद मां को जहर देने की कोशिश की, मगर दोनों प्रेमी इसमें भी नाकाम रहे। आखिर 30 अगस्त को उन्होंने ह’त्या की साजिश रची और रात होने पर गौतम जॉनसन से मिलने उनके घर पहुंचा, जहां उसने मां की ह’त्या कर डाली और बावड़ी में ला’श ठिकाने लगा दी। पुलिस ने गौतम के साथ उसके तीन बाल अपचारी साथी भी पकड़े हैं।

यह भी पढ़ें- अब अजमेर में कीजिए ताज का दीदार, इस तारीख से देख सकेंगे दुनिया के 7 अजूबों को एक साथ

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि