गहलोत सरकार को गृह मंत्री ने सुनाई खरी-खरी~ हिंदुओं की चिंता में बरस पड़े शाह!

Amit Shah in Rajasthan: केंद्रीय गृह मंंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिन के राजस्थान दौरे पर हैं। मंत्री की इस यात्रा को चुनावी तारों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि अमित शाह ने चुनाव का शंखनाद साल भर पहले ही कर दिया है। बहरहाल, इस यात्रा के दौरान उन्होंने जनता तथा कार्यकर्ताओं से भेंट करते हुए तथा उन्हें संबोधित करते हुए प्रदेश की प्रमुख जगहों पर विजिट किया। शाह शुक्रवार की शाम 6 बजकर 30 मिनट पर जैसलमेर एयरपोर्ट (Jaisalmer Airport) पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने बीएसएफ (BSF) ऑफिसर इंस्टिट्यूट में विश्राम किया।

Amit Shah in Rajasthan

आज सुबह शाह जैसलमेर के प्रसिद्ध तनोट माता मंदिर (Tanot Mata Mandir) भी पहुंचे, वहां दर्शन करने के बाद वह सीधा जोधपुर (Jodhpur) के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा- विदेशी जर्सी पहनकर देश जोड़ने निकले हैं। इसी के साथ शाह ने प्रदेश की गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) पर भी निशाना साधा। उन्होंने राज्य के तंत्र को ढुलमुल बताया तथा सवाल कसते हुए सरकार को आड़े लिए, महिला अपराध, बेरोजगारी तथा दंगों को लेकर शाह ने प्रदेश सरकार को खूब खरी-खरी सुनाई। उन्होंने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार तथा उनके त्योहारों पर रोक को लेकर, सहन न करने की बात भी कही। उन्होंने कहा अगर राजस्थान संभल नहीं रहा तो हमें बता दें, भाजपा संभालने को तैयार है।

यह भी पढ़ें- दुनिया में मशहूर तनोट माता मंदिर जिनके आगे पाकिस्तान ने भी टेक दिए थे घुटने, चमत्कारिक कहानी

शाह ने कन्हैयालाल दर्जी ह’त्याकांड तथा करौली दंगों को आधार बना गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण के आरोप लगाए। वह शोभा यात्राओं पर प्रतिबंध, आरएसएस (RSS) के पथ पर संचलन के रोक तथा साधु-संतों की सुरक्षा में सरकार की नाकामी को लेकर जमकर बोले। गृह मंत्री (Home Minister Amit Shah) ने प्रदेश सरकार पर शहरों में नियोजित ढंग से दंगे करवाने के आरोप भी लगवाए। साथ ही शाह ने दूसरे राज्यों की तुलना में प्रदेश में महंगे पेट्रोल-डीजल को लेकर भी कांग्रेस को घेरा। उन्होंने प्रदेश में बिजली के बढ़ते दामों को लेकर सरकार को घेरते हुए रोजगार को लेकर भी सवाल खड़े किए।

Home minister Amit Shah

अमित शाह ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Pooni) को कार्यकर्ताओं में जोश और जुनून भरने तथा उनके भव्य एवं जोरदार स्वागत के लिए और राजस्थान की मारवाड़ जनता को धन्यवाद दिया। वहीं, सतीश पूनिया ने कहा कि वह मोदी और शाह का आभार नहीं भूल सकते। उन्होंने कहा राजस्थान मोदी सरकार के एहसान को कभी नहीं भूल सकता। उन्होंने मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश का किसान (Amit Shah in Rajasthan) अपने खाते में रुपए पाकर खुश है। वहीं यूक्रेन संकट के समय मेडिकल छात्रों को निकालने के लिए भी पूनिया ने मोदी सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने गहलोत के शासन को प्रदेश के लिए अफसोसजनक माना।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में पटाखों पर बैन के बाद राजस्थान के व्यापारियों में बढ़ीं आशंकाएं~ करोड़ों दांव पर!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि