बाड़मेर में बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला, नाक-कान काट ले गए अपने साथ

Barmer Latest News: सीमावर्ती जिले बाड़मेर (Barmer) में एक बुजुर्ग को बुरी तरह लहूलुहान कर देने की वारदात सामने आई है। यहां तकरीब 10 से 12 बदमाशों ने एक बुजुर्ग को पकड़कर उसके नाक-कान पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। बुजुर्ग पर हमला कर बदमाश फरार हो गए, घायल को इलाज के लिए जोधपुर (Jodhpur) रेफर किया गया है। वहीं, बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

यह घटना बीते मंगलवार की देर शाम की है, जहां बाड़मेर के सेड़वा थाना इलाके के सोनड़ी गांव में 10 से 15 बदमाशों ने 55 साल के बुजुर्ग सुखराम बिश्नोई पर हमला बोल दिया, और उसके नाक और कान काट अपने साथ ले गए। यहीं नहीं बुजुर्ग को लाठियों से मार-मारकर उसका दाहिना पैर भी तोड़ डाला।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि आदर्श सोनड़ी गांव के निवासी बुजुर्ग को गंभीर अवस्था में जोधपुर भेजा गया है। उन्होंने बताया सुखराम ने अपनी बेटी की पहली शादी टूटने के करीब 2 से 3 साल बाद उसकी दूसरी जगह शादी करवाने की कोशिश की। बेटी के पहले ससुराल वाले उससे रंजिश रखते थे, इसी का बदला लेने के लिए शख्स पर हमला किया गया।

जानकारी के मुताबिक, सुखराम विश्नोई ने कुछ (Barmer Latest News) साल पहले अपनी बेटी की शादी की थी, जिसके बाद कुछ ही दिनों में शादी टूट गई, बाद में वह पिता के घर आकर रहने लगी। हाल ही में लड़की के पिता ने लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी, बाद में उसकी बेटी के पहले ससुराल वाले जो नाराज चल रहे थे, उन्हें लगातार धमकियां देने लगे। यही कारण रहा कि मंगलवार को उन्होंने बुजुर्ग पर हमला बोल दिया। घायल को गंभीर हालत में जोधपुर के एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें- जोधपुर: शादी के बाद इशरा बनी इशिका, पड़ोसी हिंदू-मुस्लिम कपल की रोचक प्रेम कहानी

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि