गुस्से में बाड़मेर के सरकारी टीचर ने कर दी छात्र की पिटाई, बिगड़ी तबियत ~आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Barmer Teacher Student News : राजस्थान (Rajasthan) में इन दिनों शिक्षकों द्वारा छात्रों पर जुल्म करने के लगातार मामले सामने आ रहे है। पिछले दिनों एक दलित बच्चे की पिटाई के बाद प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई थी। उसके बाद उदयपुर में एक निजी और सरकारी स्कूल में भी शिक्षक ने बुरी तरह से छात्र को पीटा था। अब ताजा मामला राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर (Barmer) का है। जहां पर एक स्कूल के शिक्षक ने 13 साल के एक दलित बच्चे की पिटाई कर दी है। सातवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले छात्र की पिटाई के वजह से सिर में चोट लग गया है। जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला शहर के सरकारी स्कूल नंबर-4 का है, बच्चे का दोष इतना है कि वह टेस्ट में सभी सवालों का जवाब नहीं दे पाया था। परिवार के लोगों ने दोनों भाइयों को बुधवार को स्कूल भेजा था। जहां पर 7वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाला बच्चा टेस्ट में सभी सवालों का जवाब नहीं दे सका। जिसके कारण टीचर अशोक ने उसकी पिटाई कर दी। बेटे ही हालत देख मां के होश उड़ गए और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्चे को सिर और पेट में है दर्द

जिला अस्पताल के डाॅक्टर दिलीप चौधरी के मुताबिक बच्चे के पेट और सिर में दर्द है। तमाम तरह के जांच किए गए हैं। हालत कोई गंभीर है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोतवाली एसएचओ गंगाराम ने बताया कि अस्पताल में जाकर बच्चे का बयान लिया गया है। उसके आधार पर शिक्षक को थाने बुलाकर पूछताछ की जा रही है। आपको बता दे कि राज्य में लगातार शिक्षकों के द्वारा छात्रों के पिटाई का मामला सामने आ रहा है। जालौर में तो दलित बच्चे की शिक्षक की पिटाई के बाद से मौत हो गई थी। लगातार हो रही ऐसी घटनाओं से परिजन सोचने पर मजबूर हैं।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि