सीकर- जयपुर-बीकानेर नेशनल हाइवे पर भयानक एक्सीडेंट, आईटीबीपी जवान और पत्नी की हुई मौ’त

Rajasthan: प्रदेश के सीकर (Sikar) जिले में मंगलवार एक मिनी ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, इस हादसे में आईटबीपी (ITBP) जवान और उसकी पत्नी की मौ’त हो गई। यह हादसा जयपुर और बीकानेर नेशनल हाइवे (Accident at Jaipur Bikaner NH couple dead) पर चंदपुरा (Chandpura) के नजदीक हुआ। जानकारी के मुताबिक कार सवार गोकुलपुरा (Gokupura) के निवासी अशोक बढाढरा (आईटीबीपी जवान) अपनी पत्नी अंकिता के साथ लक्ष्मणगढ़ (Laxmangarh)अपनी ससुराल जा रहे थे, वहीं चंदपुरा के नजदीक एक कार को ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रक से जवान की कार बुरी तरह टकरा गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार सवार पति-पत्नी बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची और आनन-फानन में स्थानीय लोगों की सहायता से दंपति को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हेड-कॉन्स्टेबल राकेश ने बताया कि चंदपुरा में ग्रीन एवी होटल के पास दुर्घटना की सूचना (Accident at Jaipur Bikaner NH) मिली, मौके पर पहुंचे तो सीकर नंबर के कार और ट्रक आमने सामने बुरी तरह भिड़े हुए थे, कार में सवार घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया, मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, दोनों के शवों को शव परिक्षण गृह में रखवाया हुआ है।

मृतक अशोक आईटीबीपी (ITBP) का जवान था, उसकी तैनाती अरुणाचल प्रदेश में थी, वह करीब दो महीने पहले छुट्टी पर आया था,  छुट्टियां समाप्त कर वह आज शाम ही वापस लौटने वाला था, इससे पहले दंपति लक्ष्मणगढ़ के पास के गांव में जाते समय हादसे का शिकार हो गया। यह हादसा इतना भयानक था कि कार के चिथड़े उड़ गए, आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, और घटना की पुलिस को सूचना दी।

मृतक अशोक चार भाई-बहनों में से एक था, जिनमें बड़ा भाई महेश भी आटीबीपी (ITBP) में सिपाही है। वहीं छोटा भाई खेतीबाड़ी करता है। एक बहन की पहले ही शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- सीकर के लक्ष्मणगढ़ में हुआ भयानक हादसा, ट्रक और कार के उड़े चिथड़े- 4 की मौ’त

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि