बीकानेर से बड़ी खबर ~ SP ने लिया बड़ा एक्शन SP ने SI समेत 4 पुलिसकर्मियो को किया सस्पेंड

Bikaner News : बीकानेर हाइवे पर पुलिस के अवैध वसूली से आमजन काफी दिनों से परेशान थे। ताजा मामला यह है कि लूणकरणसर (Lunkaransar) के विधायक सुमित गोदारा ने बताया कि वों शाम के समय किस्तूरिया से होते हुए बीकानेर आ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ने देखा की इंस्पेक्टर के साथ एसआई कासम अली और अन्य पुलिसकर्मी ट्रकों को रुकवा रहे थे। विधायक ने जब मामला समझने की कोशिश की एसआई ने बात को बदल दिया। मौके पर ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप लगाया।

इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और इसकी शिकायत एसपी से की गई। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर ग्रामीण एएसपी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे।

एसपी ने चार पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

विधायक सुमित गोदारा ने मौके पर पहुंचे एएसपी सुनील के सामने ही ट्रैफिक पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी पर कार्रवाई नहीं होंने पर धरना देने की चेतावनी दी। मामले को देखते हुए एसपी ने तत्काल ट्रैफिक पुलिस के एसआई समेत अन्य पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया। भाजपा विधायक के आरोप के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने यह फैसला किया है। सोमवार को ही पुलिस तंत्र को बेहतर बनाने के लिए डीजीपी एमएल लाठर ने बैठक की थी। लेकिन अब भी पुलिस अपने रवैया से बाज नहीं आ रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि